1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। नौकरी में बेहतर प्रदर्शन से अधिकारी प्रसन्ना रहेंगे। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। विद्याार्थियों को अधिक परिश्रम की आवश्यसकता है। ईश्वर में आस्था बढ़ेगी।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

यह सप्ताह आपके लिए मिला जुला रहने वाला है। प्रोफेशनल स्तर पर अगर आप किसी व्यक्ति की सोच को खुद की सोच से मिलाने की सोच रहे हैं तो आप सफल हो सकते हैं। जनता के साथ काम करने वाले लोगों के लिए समय आसान और अच्छा है। कुछ चीजें आपके हक में हो सकती है। इसके लिए आपको सकारात्मक और शांत रहना होगा। कुछ लोगों के द्वारा शुरू किए गए नए व्यवसाय से स्थिर आय की संभावना हो सकती है। किसी चीज के लिए दोस्तों का पूरा सहयोग मिल सकता है। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा और साथ ही माता पिता का साथ भी मिलेगा। पार्टनर के साथ विवाद से दूर रहें। 
क्या करें-पीला फूल साथ रखें। 
शुभ रंग-हरा
शुभ अंक-17

वार्षिक राशिफल

 

(23 नवंबर – 21 दिसंबर)

धनु राशि वालों के लिए 2018 भाग्यशाली रहने वाला है। कामकाज हो या निजी जीवन, अनुकूल परिस्थितयां बनी हुई हैं। सैलेरी बढ़ने, प्रमोशन मिलने और मनचाहे तबादले के योग बने हुए हैं। सीनियर आपसे बहुत प्रभावित होंगे। करियर में आगे बढ़नें में ये बात मददगार साबित होगी। छात्रों का प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन उनके आत्मविश्वास को और बढ़ाएगा। उच्च शिक्षा से संबंधित जानकारी के लिए काउंसिलर की सलाह लें। घर परिवार में सुख और सुकून बना हुआ है। पैसे की तंगी धीरे धीरे कम हो जाएगी क्यूंकि आप धन को सुचारू रूप से चला पाएंगे। गृहणियां साल के मध्य में घर की मरम्मत का इरादा बनाएंगी। अपने चंचल स्वभाव को क़ाबू करेंगे तो अपने पार्टनर के साथ मधुर संबंध का आनंद उठा पाएंगे। सितंबर और दिसंबर में सेहत को लेकर सावधान रहें। खान-पान में परहेज़ करें। नियमित कसरत करना वरदान साबित हो सकता है।

शुभ महीने – फरवरी, जुलाई, अगस्त और सितंबर