आज का राशिफल

वृश्चिक

  1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    खुद को तरोजाता महसूस करेंगे। प्रापर्टी की खरीदी-बिक्री हो सकतीहै। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। नए व महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है। निवेश से लाभ की संभावना।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

समय प्रतिकूल है। परिवार के लोगों के साथ पार्टी या कोई समारोह आयोजित कर सकते हैं जिसके बाद घर पर उत्साह का माहौल बना रहेगा। कार्यस्थल पर कुछ चीजें सकारात्मक हो सकती है जिसके बाद आप खुद को लंबे समय तक काम के प्रति अनुकूल महसूस कर सकते हैं। आर्थिक रूप से भी यह सप्ताह आपके लिए अच्छा साबित होने वाला है। इस सप्ताह आप आर्थिक परेशानी से भी बाहर आ जाएंगे। रुके हुए काम भी पूरे होने के योग बन रहे हैं।माता पिता के साथ ज्यादा समय बिताएं। कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले उनकी राय अवश्य लें। सेहत के मामले में सावधानी रखें। मौसमी बीमारियां हो सकती हैं।
क्या करें-मंगलवार का व्रत करें।
शुभ रंग-चांदी
शुभ अंक-11

वार्षिक राशिफल

 

(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों के लिए मिला-जुला समय है। पिछले साल करियर में की गई अगुआई अब फल देने के लिए तैयार है। सफलता पाने के लिए लगातार कोशिश करते रहें। अपनी क़ाबिलियत और कार्यकुशलता को और निखारने की ज़रूरत है ताकि वो दूसरों की नज़र में आए। नामुमकिन से लग रहे काम आपको अपने पहुंच के अंदर लगने लगेंगे। इन कामों के लिए आपको सराहा जाएगा। नवसिखुओं को सितंबर में अच्छी सैलेरी के साथ नौकरी मिलने के योग हैं। लाइफ स्टाइल डिस्आर्डर को भली भांति क़ाबू में कर पाएंगे। योग और ध्यान लगाने से बेवजह चिंता और ज़रूरत से ज़्यादा सोचने की आदत से छुटकारा मिलेगा। धन को बचाकर चलेंगे लेकिन थोड़ा शेखी बघारने में भी कोई हर्ज़ नहीं है। आखिर ज़िंदगी एक ही बार मिलती है तो क्यूं ना ज़िंदादिली से जी जाए। जून या दिसंबर के महीने में कोई अचनाक से दिल में उतर सकता है।

शुभ महीने – अप्रैल, मई, जून और नवंबर