1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    कारोबार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। परिवार में आपका महत्व बढ़ेगा। आप सपरिवार किसी रिश्तेदारी में मांगलिक प्रसंग की यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास बढ़ेगा। मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है। परिवार के लोगों के साथ अगर कहीं बाहर जाने के लिए सोच रहे हैं तो यह अच्छा समय है। इस सप्ताह कुछ लोग वाहन और घर के लिए महत्वपूर्ण चीज खरीदने की सोच सकते हैं। संपत्ति के लिए किया गया निवेश आपको फायदा दिला सकता है। प्रोफेशनल स्तर पर यह सप्ताह आपके लिए संतुष्टि भरा रहने वाला है। ऑफिस में अपनी किसी सहयोगी के प्रति आप आकर्षित हो सकते हैं जिसके बाद आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ सकता है। पार्टनर के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है इसलिए प्यार से पेश आएं। 
क्या करें-बच्चे को मिठाई खिलाएं।
शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-8

वार्षिक राशिफल

 

(24 सितंबर – 23 अक्टूबर)

 

तुला राशि वालों के लिए धन लाभ के योग बने रहेंगे। काम में जम जाएंगे और अप्रैल-मई के महीनों में कमाई भी अच्छी होने लगेगी। कॉरपोरेट में काम करने वाले जातकों के सम्मानित किया जा सकता है। जीवनसाथी की खोज पूरी होगी। जो सिंगल हैं उनके लिए विवाह के प्रबल योग बने हुए हैं। अगस्त में किसी से पहली ही नज़र में प्यार हो सकता है। सेहत की तरफ से चिंतामुक्त रहेंगे। कोई परेशानी नहीं दिखाई दे रही है। कुछ जातक हेल्थ ग्रुप्स ज्वाइन कर सकते हैं। ऐसा करने से साल पर फिटनेस को लेकर उत्साहित रहेंगे। अध्यात्म की तरफ रुझान बना रहेगा। मेडिटेशन सीख सकते हैं। देश के सभी रंग देखने का मौक़ा मिलेगा। सालभर यात्रा के सुखद योग बने हुए हैं।

शुभ महीने – अप्रैल, मई, जून और जुलाई