1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    पारिवारिक शांति व सद्भावना का वातावरण रहेगा। व्यापार तथा कार्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त होगी। समाज में आपका प्रभाव बढ़ेगा। किसी से उपहार की प्राप्ति हो सकती है।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

इस सप्ताह आप किसी के साथ यात्रा पर जाने का विकल्प चुन सकते हैं। यात्रा का आनंद लेंगे। कार्यस्थल पर आपको साथियों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक मोर्चे पर कठोर प्रतिस्पर्धा आपके लिए वेकअप कॉल का काम कर सकती है। पेशेवर मोर्चे पर आपको अपनी इच्छा अनुसार अवसर पर्याप्त नहीं होंगे। इसके लिए आपको उचित प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है। पारिवारिक स्तर पर आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी विवाद में आपके दो मन हो सकते हैं। इसलिए किसी भी विवाद में बड़ों की तरफ से दी गयी सलाह का पालन करें। किसी काम को पूरा करने के लिए पिता का सहयोग मिल सकता है। 
क्या करें- अशोक का पेड़ लगाएं।
शुभ रंग-भूरा
शुभ अंक-17

वार्षिक राशिफल

 

(24 अगस्त – 23 सितंबर)

व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन की गाड़ी सुचारू रूप से चल रही है। पारिवारिक जीवन में भरपूर संतोष बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में भरपूर प्रेम है। अगस्त से अक्टूबर के महीने कारोबारियों के लिए मुनाफ़े के महीने रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों की मेहनत रंग लाएगी। सालभर चुस्त दुरुस्त रहेंगे लेकिन मौसमी बीमारियों से बचकर रहने की ज़रूरत है। महंगी गाड़ी या घर के लिए कोई महंगा सामान खरीद सकते हैं। छात्रों को सही सलाह मिलेगी और उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। ये आत्मविश्वास उनके भविष्य को संवारने में मदद करेगा। निवेश कई गुना फायदा दे सकता है। इस धन को चल और अचल संपत्ति में तब्दील करेंगे। पासपोर्ट और यात्रा संबंधी अतिरिक्त दस्तावेज़ तैयार रखें, कभी भी विदेश यात्रा का मौक़ा मिल सकता है।

शुभ महीने – मार्च, अगस्त, सितंबर और अक्टूबर