1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। व्यवसाय अच्छा चलेगा। नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। क्रोध व वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

01 Mar 2018-31 Mar 2018

नवीन व्यावसायिक समझौता होगा। सामाजिक दायित्व बढ़ेगा। शत्रुपक्ष से सावधान रहना चाहिए। प्रचुर मात्रा में धन की आवक होगी। भूमि व भवन से लाभ होगा। अत्यधिक परिश्रम करना होगा। पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी में विजय मिलेगी। किसी खास उपलब्धि हेतु आप प्रयासरत रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में नवीन उपलब्धि होगी। उच्चाधिकारियों का वांछित सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से सुखद समाचार प्राप्त होगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ परेशानियां होंगी। भगवान गणेश की अराधना करें। ऊं गं गणपतये नमः का जप करें। 

वार्षिक राशिफल

 


01 Jan 2018-31 Dec 2018
(21 अप्रैल – 20 मई)
2018 वृष राशि वालों के करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगा। कई सुनहरे अवसर मिलेंगे और सफलता आपके क़दम चूमेगी। साल का मध्य भाग्यशाली रहेगा। नौकरीपेशा लोगों, कारोबारियों और छात्रों को विशेष सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे। सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा। आपसी विश्वास और सहजता के सहारे संबंधों में मज़बूती आएगी। साल भर आप नेटवर्किंग करने में व्यस्त रहेंगे जिससे भविष्य में लाभ के अवसर मिलेंगे। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। अगस्त-सितंबर में विदेश यात्रा का मौक़ा मिलेगा। अपनी और अपनों की सेहत का ध्यान रखें। किसी की चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर चालू स्कीमों में पैसा ना फंसाएं। पहले से किए निवेश गए निवेश मामूली लाभ देंगे। अक्टूबर-नवंबर में रीयल इस्टेट में धन लगाने से बचें। धन के फंसने के योग हैं।

शुभ महीने – जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर