1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    वित्तीय स्थिति मनोनुकूल रहेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। राजनीति के क्षेत्र में रूझान रहेगा। कोई पुराना रोग उभर सकता है। पत्नी की सलाह से काम करें।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

इस सप्ताह आप अपने करीबी लोगों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। पैसों के मामलों में सावधानी रखें। ज्यादा खर्च करने से बचें और बचत पर ज्यादा ध्यान दें। वर्क पलेस पर सावधानी रखने की जरूरत है नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में कुछ चीजों को आसान बनाने की जरूरत पड़ सकती है। किसी काम को शुरू करने से पहले परिवार के लोगों की सलाह अवश्य लें। कोई नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है। व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए यह हफ्ता काफी अच्छा साबित हो सकता है। नए अवसर भी आपको मिल सकते हैं। रोमांटिक स्तर पर आपका प्रेमी आपकी भावनाओं की कदर कर सकता है। 
क्या करें- शनि को तिल चढ़ाएं
शुभ रंग-लाल
शुभ अंक-18

वार्षिक राशिफल

 

(20 फरवरी – 20 मार्च)

मीन राशि वालों के लिए आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे। मई में कोई नया काम शुरु करेंगे। साल के आखिर तक इस काम के परिणाम मिलने लगेंगे। कामकाज को लेकर दृढ़निश्चयी होंगे और अपनी ज़िम्मेदिरयों को बखूबी निभा पाएंगे। प्रमोशन के योग बने हुए हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं में जीत हासिल होगी। परिजनों को अहम फैसले लेने में मदद करनी होगी। जीवनसाथी की मदद करें, उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें। घर के लिए कुछ नया खरीदेंगे। आपकी फिटनेस ज़बरदस्त बनी रहेगी। इस मामले में लोग आपसे प्रेरणा लेंगे। रोमांटिक लाइफ में झटका लग सकता है। सितंबर के महीने में संबंध में सुधार होगा। यात्रा के योग बने हुए हैं। यात्रा कामकाज या फिर छुट्टी मनाने के मक़सद से कर सकते हैं।

शुभ महीने – जून, जुलाई और अगस्त