1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    लंबे समय से रूके कार्य पूरे होंगे। यश-कीर्ति में बढ़ोतरी होगी। परिवार व मित्रों के साथ हर्षोल्लास और प्रसन्नतापूर्वक समय व्यतीत होगा। पति-पत्नी के बीच प्रेमभाव बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

इस सप्ताह आप मेहनत और परिश्रम से काफी कुछ हासिल कर सकेंगे। आपका बदला व्यवहार प्रोफेशनल स्तर पर आपके लिए काफी कुछ नया ला सकता है। शैक्षिक स्तर पर किया गया कठोर प्रयास आपको कामयाबी दिला सकता है। वर्क प्लेस पर भी आपकी इज्जत बढ़ेगी।साथ ही सीनियर्स का सहयोग भी मिलेगा। परिवार के लोगों के साथ समय बिताएं और उनके साथ प्यार से पेश आएं। परिवार के किसी सदस्य के लिए आपको अपने व्यवहार में बदलाव करना पड़ सकता है। जिन लोगों से आपका संपर्क टूट गया हो उन लोगों से फिर से जुड़ने के लिए आपको सामाजिक मेलजोल बिठाना पड़ सकता है। मानसिक तनाव हो सकता है।
क्या करें- अनाज दान करें
शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-9

वार्षिक राशिफल

 

(22 जनवरी – 19 फरवरी)

कुंभ राशि वालों के लिए जीवन में नया मोड़ आने वाला है। साल की शुरुआत जीवन के हर क्षेत्र के लिए आनंदमयी रहने वाली है। आपका साइड बिज़नेस सबकी नज़र में आने लगेगा और आप मुनाफ़ा कमाने लगेंगे। साल का आखिर छात्रों के लिए अहम होगा। उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं में विशेष सफलता मिलने के योग हैं। अपनी तैयारी जमकर करें। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का साथ रीयल इस्टेट की किसी डील में ख़ासा फ़ायदा करवाएगा। साल भर तंदुरुस्ती का मज़ा लेंगे। आप दूसरों के लिए फिटनेस का उदहारण बनने वाले हैं। लोग आपसे प्रेरणा लेंगे। रोमांस के लिए बेहतरीन साल होगा। दोस्ती धीरे धीरे में प्यार में बदल सकती है। भरोसे के बल पर प्रेम परवान चढ़ेगा। कारोबारियों के लिए धन लाभ और समृद्धि के योग बने हुए हैं। मार्च-अप्रैल में रुटीन के कामों से ब्रेक लेकर कहीं घूमने जाएं। ऐसा करने से जीवन में खोई हुई एनर्जी लौट आएगी।

शुभ महीने – मार्च, अप्रैल, सितंबर, अक्टूबर और नवंबर