1. दैनिक राशिफल 03-Feb-2017

    किसी प्रिय वस्तु के गुम या चोरी होने का भय रहेगा। संतान के विद्याध्ययन को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यापार में साझेदार कोई धोखा दे सकते हैं। पिता का सहयोग महत्वपूर्ण रहेगा। यात्रा से लाभ हो सकता है।

     
साप्ताहिक राशिफल

 

मकर राशि के जो लोग आगे बढ़ने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन लोगों के लिए किसी व्यक्ति द्वारा दी गयी सलाह काम आ सकती है। प्रोफेशनल मोर्चे पर किसी काम को ना टालने का निर्णय आपको लाभ दिला सकता है। धैर्य रखें और शांत रहें। किसी के साथ विवाद में ना पड़े। इससे आपको ही नुकसान हो सकता है। परिवार के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। पारिवारिक जीवन में चल रही परेशानी से आपको राहत भी मिल सकती है। पिता का सहयोग मिलेगा। साथ ही रुके हुए काम भी पूरे होने के योग हैं।लव लाईफ पहले की तुलना में काफी अच्छी रहेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते भी मजबूत होंगे। 
क्या करें- हनुमानजी को में सिंदूर चढ़ाएं।
शुभ रंग-सफेद
शुभ अंक-2

वार्षिक राशिफल

 

(22 दिसंबर – 22 जनवरी)

2018 में मकर राशि वालों का चमक ही अलग होने वाली है। आपकी प्रतिभाओं को सही पहचान मिलेगी। आपके लिए आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे। सामाजिक स्तर पर रसूखदार लोगों की संगत में आएंगे। इससे आपको कारोबार के विस्तार में मदद मिलेगी। बच्चे आपको गर्व करने की वजह देंगे। जो जातक पहली बार नौकरी खोज रहे हैं उन्हें जुलाई से अक्टूबर में अच्छा ब्रेक मिलने के योग हैं। आर्थिक स्थिति सुधरने लगेगी। आपके निवेश कई गुना मुनाफा देंगे। सेहत की लापरवाही महंगी पड़ सकती है। नियमित कसरत करना आपके हित में रहेगा। आपके दोस्त आपको फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करेंगे। सामाजिक कर्तव्य निभाने होंगे। कौन किसके संपर्क में है, ये जान लें। कभी भी किसी की ज़रूरत पड़ सकती है।

शुभ महीने – मई, जून, नवंबर और दिसंबर