क्विंटन डी कॉक ने आंद्रे रसेल के ओवर में जड़े 21 रन, फिर केकेआर के ऑलराउंडर के बारे में किया ये खुलासा

By Pradesh Times Monday, May 06 19 12:00:00

क्विंटन डी कॉक ने आंद्रे रसेल के ओवर में जड़े 21 रन, फिर केकेआर के ऑलराउंडर के बारे में किया ये खुलासा

ऐसा लगा कि कॉक की धुनाई रसेल को रास नहीं आई। उन्‍होंने संदीप वॉरियर के ओवर में एक रन लेने दौड़े कॉक के छोर पर जोरदार थ्रो जमाया। यही नहीं, रसेल ने कंधे से कॉक को धक्‍का भी दिया और फिर उन्‍हें आंखें भी दिखाई।

 
 

मुंबई: एक ओवर में 21 रन लुटाने के बाद आंद्रे रसेल अपना आपा खोते दिखे, जिसमें कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। यह आईपीएल 2019 का आखिरी लीग चरण मैच था जो मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर रविवार को खेला गया। मैच में अपना पहला ओवर कर रहे आंद्रे रसेल का स्‍वागत क्विंटन डी कॉक ने दो छक्‍के और एक चौके के साथ किया। 

कैरेबियाई ऑलराउंडर के ओवर में दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाज ने 21 रन जड़े, जो कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए हर हाल में जीतने वाला मुकाबला था। बता दें कि केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी की और मुंबई के सामने 134 रन का लक्ष्‍य रखा। जवाब में मुंबई ने 23 गेंदे शेष रहते एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

ऐसा लगा कि कॉक की धुनाई रसेल को रास नहीं आई। उन्‍होंने संदीप वॉरियर के ओवर में एक रन लेने दौड़े कॉक के छोर पर जोरदार थ्रो जमाया। यही नहीं, रसेल ने कंधे से कॉक को धक्‍का भी दिया और फिर उन्‍हें आंखें भी दिखाई। कैरेबियाई ऑलराउंडर ने इन हरकतों के लिए बल्‍लेबाज से माफी भी नहीं मांगी। इससे साफ समझ आ रहा था कि रसेल मुंबई के ओपनर की धुनाई से काफी नाराज थे और इसी वजह से वह ऐसी हरकते कर रहे थे।

कॉक ने हालांकि रसेल के एक्‍शन्‍स को नजरअंदाज किया और अपना पूरा ध्‍यान बल्‍लेबाजी पर लगाया। मैच के बाद इशान किशन से बातचीत करते हुए कॉक ने कहा, 'मैदान पर मजा आ रहा था। ऐसा लगा कि मैंने ओवर में रन बनाए तो रसेल थोड़ा गुस्‍सा हुए।' वैसे, आंद्रे रसेल के लिए रविवार का दिन अच्‍छा नहीं बीता। वह पहले बल्‍लेबाजी में फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले डगआउट लौट गए। इसके बाद गेंदबाजी में उन्‍होंने 2.1 ओवर में 34 रन खर्च किए। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 9 विकेट से हारकर आईपीएल से बाहर हो गई। 

आईपीएल 2019 के प्‍लेऑफ में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, मुंबई इंडियंस, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद पहुंचे हैं।

By Pradesh Times Monday, May 06 19 12:00:00