RCB vs SRH मैच नतीजे का प्रेडिक्‍शन: घर पर रॉयल चैलेंजर्स को चुनौती देना सनराइजर्स के लिए रहा है मुश्किल

By Pradesh Times Saturday, May 04 19 12:00:00

RCB vs SRH मैच नतीजे का प्रेडिक्‍शन: घर पर रॉयल चैलेंजर्स को चुनौती देना सनराइजर्स के लिए रहा है मुश्किल

ROYAL CHALLENGERS BANGALORE vs SUNRISERS HYDERABAD 54th Match M Chinnaswamy Stadium Bengaluru: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स के लिए रॉयल्स को मात देना जरूरी है।

 
 

बेंगलुरू: आईपीएल 12 में अपने खराब प्रदर्शन की वजह से प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ंत होगी। 13 मैच में 12 अंक के साथ सनराइजर्स प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। अंतिम चार में जगह बनाने के लिए  हैदराबाद के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है। यदि वो इस मैच में जीत हासिल कर लेती है तो अच्छे रन रेट की वजह से उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं सबसे प्रबल हो जाएंगी।  

कैसा है पिछला रिकॉर्ड

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबतक कुल 14 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से 5 में बेंगलोर और 8 में सनराइजर्स विजयी रही है। बेंगुलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच कुल 7 मैच खेले गए हैं जिसमें से 4 में आरसीबी और 2 में सनराइजर्स को जीत हासिल हुई जबकि एक मुकाबला बिना किसी परिणाम के समाप्त हो गया। 

पहले मुकाबले में किसके हाथ लगी थी बाजी

मौजूदा सीजन में दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयर्स्टो और डेविड वॉर्नर के शानदार शतकों की बदौलत हैदराबाद में आरसीबी के खिलाफ 20 ओवर में 2 विकेट पर 231 रन का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में विराट सेना महज 113 रन पर ढेर हो गई थी। इस तरह आरसीबी को 118 रन के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।  

By Pradesh Times Saturday, May 04 19 12:00:00