KXIP vs KKR मैच नतीजे का प्रेडिक्‍शन: मोहाली में पंजाब और कोलकाता के बीच होगी कांटे की टक्कर

By Pradesh Times Friday, May 03 19 12:00:00

KXIP vs KKR मैच नतीजे का प्रेडिक्‍शन: मोहाली में पंजाब और कोलकाता के बीच होगी कांटे की टक्कर

KINGS XI PUNJAB vs-KOLKATA KNIGHT RIDERS Match 52 IS Bindra Stadium Mohali: आईपीएल के 12 साल लंबे इतिहास में पंजाब के खिलाफ कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है लेकिन मोहाली के मैदान पर दोनों के बीच कांटे की टक्कर हुई

 
 

मोहाली: मेजबान किंग्स इंलेवन पंजाब का शुक्रवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के अब तक खेले 12-12 मैच में 10-10 अंक हैं। दोनों टीमों को 5 में जीत हासिल हुई है जबकि 7 मैच दोनों ने गंवाए हैं। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों के लिए आखिरी के दोनों मैच जीतना जरूरी है। ऐसे में जो टीम शुक्रवार को जीत हासिल करेगी उसके पास प्लऑफ में पहुंचने का मौका रहेगा। वहीं हारने वाली टीम के लिए आखिरी मैच महज औपचारिकता बन जाएगा। ऐसे में पंजाब और कोलकाता के बीच शुक्रवार को कड़ी टक्कर होने की संभावना है। दोनों ही टीमों का वर्तमान फॉर्म एक जैसा है। 

कैसा है अब तक का रिकॉर्ड

किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल इतिहास में अबतक कुल 24 मैच खेले गए हैं। जिसमें से 8 में पंजाब और 16 में कोलकाता विजयी रही है। वहीं दोनों टीमों के बीच पंजाब के आईएल बिंद्रा स्टेडियम में कुल 6 मुकाबले हुए हैं जिसमें दोनों टीमों के हाथ 3-3 बार बाजी लगी है। ऐसे में वर्तमान फॉर्म को देखकर दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को कांटे की टक्कर होने की संभावना है। क्योंकि कोई भी टीम हारकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनने का मौका नहीं गंवाना चाहेगी। 

पिछले मुकाबले में किसके हाथ लगी थी बाजी

मौजूदा सीजन में दोनों टीमों के बीच ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में बाजी मेजबान कोलकाता के हाथ लगी थी। उस मैच में कोलकाता ने पंजाब के सामने 20 ओवर में 4 विकेट पर 218 रन बनाए थे। इसके जवाब में खेलने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर महज 190 रन बना सकी और 28 रन के अंतर से मैच गंवा दिया। 

By Pradesh Times Friday, May 03 19 12:00:00