कांग्रेस, DMK और उनके महामिलावटी दोस्त मुझसे नाखुश हैं: पीएम मोदी

By Pradesh Times Saturday, April 13 19 12:00:00

कांग्रेस, DMK और उनके महामिलावटी दोस्त मुझसे नाखुश हैं: पीएम मोदी


नई दिल्ली,  पहले चरण की वोटिंग के बाद हर राजनीतिक दल ने रैलियां, रोड शो, चुनाव प्रचार में और तेजी लाए हैं। पीएम मोदी की शनिवार तामिलनाडु में दो रैली करेंगे। इसमें से एक रैली थानी जिले में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा, मैं महान एमजीआर और जयललिता जी को श्रद्धांजलि देता हूं। भारत के इन दो प्रतिष्ठित नेताओं पर गर्व है जो गरीबों के लिए जीते और काम करते थे।आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। कांग्रेस, द्रमुक और उनके 'महामिलावटी' मित्र इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं इसलिए वे मुझसे नाखुश हैं|
 
 

 

 इसके बाद पीएम मोदी रामानाथपुरम में रैली करेंगे। इसके बाद पीएम दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर कर्नाटक के मेंगलुरु में होंगे और शाम 4 बजकर 45 मिनट पर बेंगलुरू में। वहीं राहुल गांधी कर्नाटक के मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मंड्या बेंगलुरू से लगभग 100 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में है। कांग्रेस पदाधिकारी प्रकाश राठौड़ ने कहा, "राहुल गांधी कोलार और चित्रदुर्ग में हमारे चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. वह मंड्या में गठबंधन घटक जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार निखिल कुमारस्वामी के लिए भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।"
लोगों को नए साल की शुभकामनाएं: पीएम मोदी
तमिलनाडु के रैली में पीएम मोदी ने लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी और कहा कि इतना तापमान होने के बाद भी आप लोग मुझे आर्शीवाद देने आए हैं इसका शुक्रिया।

By Pradesh Times Saturday, April 13 19 12:00:00