एक और स्टार बहन की बॉलीवुड में एंट्री, होंगी इस जंग का हिस्सा

By Pradesh Times Thursday, January 01 70 05:30:00

एक और स्टार बहन की बॉलीवुड में एंट्री, होंगी इस जंग का हिस्सा

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री रिश्तेदारों से भरी पड़ी है। कई बार भाई-भतीजावाद को लेकर बहस होती है लेकिन इससे सितारों के करीबियों के आने का सिलसिला कम नहीं होता और न ही होने वाला है। अब एक और चेहरे की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही हैं।

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। उन्हें मिलाप झवेरी के निर्देशन में बनने वाली एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोज़िट कास्ट किया गया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेई भी हैं। अब जो आ रही हैं, इनका नाम है – सुरीली जसराज सिंह। सुरीली, ख़ूबसूरत एक्ट्रेस और एड वर्ल्ड की फेमस हस्ती यामी गौतम की बहन हैं।

 
 

ऐसा नहीं है कि इससे पहले उन्होंने कभी फिल्मी परदे पर काम नहीं किया। वो पंजाबी फिल्म की हीरोइन रह चुकी हैं और उन्होंने जसपाल भट्टी की पंजाबी फिल्म पॉवर कट से साल 2012 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। सुरीली अब राजकुमार संतोषी की फिल्म से बॉलीवुड में आएंगी। रणदीप हुडा स्टारर ये फिल्म सारागढ़ी संग्राम पर आधारित है। वही विषय जिस पर अक्षय कुमार की केसरी बन रही है और अजय देवगन भी एक समय प्लान बना रहे थे। ख़बर है कि सुरीली अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

सुरीली ने बताया है कि पिछले साल वो संतोषी से मिली थीं और उसके बाद उन्हें रणदीप हुडा के किरदार हवालदार इशर सिंह की पत्नी जिवानी के किरदार के लिए फाइनल किया गया। उन्होंने अपने रोल के लिए तैयारी भी कर ली है और इसके लिए इंटरनेट की सहायता ली ताकि किरदारों को अच्छी तरह जान सकें। सुरीली ने छह साल पहले अपना करियर शुरू किया था लेकिन फिल्म पॉवर कट के दौरान उनके ससुर जसपाल भट्टी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। सुरीली, भट्टी के बेटे जसराज सिंह की पत्नी हैं।

उस हादसे के बाद कुछ दिन तक वो भी बीमार थी लेकिन उसे बाद अपना ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया और कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया। सुरीली यामी गौतम की छोटी बहन हैं और साल 2008 में टीवी शो मीत मिला दे रब्बा में काम किया था।

By Pradesh Times Thursday, January 01 70 05:30:00