लखनऊ दौरा: योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज शाम पहुंचेंगे पीएम मोदी

By Pradesh Times Tuesday, June 20 17 12:00:00

लखनऊ दौरा: योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज शाम पहुंचेंगे पीएम मोदी


लखनऊ, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा मंगलवार से शुरू हो रहा है। इसके लिए पुलिस-प्रशासन ने पुख्ता तैयारियां की हैं। उनके आगमन को देखते हुए एयरपोर्ट से लेकर सीडीआरआई व एकेटीयू में सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए गए हैं। 
 

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि पीएम मंगलवार को कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद बुधवार को योग दिवस पर सुबह 6.30 रमाबाई स्थल पहुंचेंगे। योगाभ्यास कार्यक्रम के बाद सुबह 8.05 पर दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 
ये भी पढ़ें:सीएम योगी बोले, कोविंद यूपी के बेटे, दलगत भावना ऊपर उठ करें समर्थन
बीजेपी व आरएसएस दिग्गजों संग करेंगे भोजन
21 जून को योग दिवस के मौके पर आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम राजभवन के अतिथिगृह में आ जाएंगे। रात्रि को वे सीएम आवास पांच कालीदास मार्ग पर भाजपा व आरएसएस दिग्गजों संग भोजन करेंगे। उनके साथ भोजन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहसरकार्यवाह कृष्ण गोपाल, दत्तात्रेय होसबोले, क्षेत्र प्रचारक शिव नारायण और आलोक के अलावा आरएसएस के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 
आरएसएस के ये सभी बड़े पदाधिकारी मुख्यमंत्री, दोनों उपमुख्यमंत्री तथा सरकार के अन्य मंत्रियों के साथ समन्वय बैठक के सिलसिले में लखनऊ प्रवास पर हैं। भोज में योगी के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल व मंत्रिमंडल के कई सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम
4.50 बजे शाम एयरपोर्ट पहुंचेंगे
5.15 बजे हेलीकॉप्टर से सीतापुर रोडपर सीडीआरआई पहुंचेंगे। यहां प्रदर्शनी देखेंगे व पौधरोपण करेंगे।
6.00 बजे शाम को सड़क से एकेटीयू पहुंचकर भवन का लोकर्पण करेंगे।
6.50 बजे एकेटीयू से चलकर सड़क के रास्ते राजभवन पहुंचेंगे
8.15 बजे सीएम आवास में रात्रिभोज के बाद राजभवन में रात्रि विश्रम करेंगे

By Pradesh Times Tuesday, June 20 17 12:00:00