श्रीनगर में विरोधः स्कूली छात्रों ने सुरक्षाबलों पर फेंके पत्थर, घायल

By Pradesh Times Monday, April 17 17 12:00:00

श्रीनगर में विरोधः स्कूली छात्रों ने सुरक्षाबलों पर फेंके पत्थर, घायल

 

श्रीनगर, एजेंसी।श्रीनगर के लाल चौक पर आज (17 अप्रैल) पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गई, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। श्रीनगर के पुलवामा में छात्रों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंके, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े। 
दरअसल मामले की शुरुआत उस वक्त हुई, जब पिछले दिनों कुछ छात्रों को पकड़ने के लिए सेना एक डिग्री कॉलेज में पहुंची थी। इसी का छात्र विरोध कर रहे थे।

 

विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को जब सुरक्षाबल हटाने पहुंचे तो छात्र उन पर पत्थरबाजी करने लगे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रों का एक समूह लाल चौक के निकट मौलाना आजाद मार्ग पर प्रताप कॉलेज के निकट विरोध प्रदर्शन कर रहा था।उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को वहां से हटने के लिए कहा लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से नहीं हटे और सुरक्षाबलों पर पथराव करने लगे जिससे दोनों पक्षों के बीच क्षड़प शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आंसू गैस का इस्तेमाल कर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की कोशिश की। अधिकारी के अनुसार अंतिम खबर आने तक झड़प जारी थी। बता दें कि छात्रों के समूहों ने यहां दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में डिग्री कॉलेज के छात्रों पर क्रूरता के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया था। पुलवामा में छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच हुई क्षड़प में कई घायल हो गए थे।

By Pradesh Times Monday, April 17 17 12:00:00