राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के ‌टीवी स्क्रीन पर चला पॉर्न ‌वीडियो, हुआ वायरल

By Pradesh Times Saturday, April 15 17 12:00:00

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के ‌टीवी स्क्रीन पर चला पॉर्न ‌वीडियो, हुआ वायरल


नई दिल्लीराजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर अचानक ही पॉर्न ‌वीडियो चलने की घटना ने डीएमआरसी में हलचल मचा दी है।9 अप्रैल को चला यह वीडियो किसी यात्री के द्वारा ही बनाया गया था जो किसी तकनीकि कारण से राजीव चौक पर लगे टीवी स्क्रीन पर चल गया था। इसके बाद से ही यह वीडियो वायरल हो गया है।डीएमआरसी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। बता दें कि यह पॉर्न वीडियो जिस टीवी स्क्रीन पर चला वह विज्ञापन दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर लगाया गया है।
 

 

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन डीएमआरसी का सबसे बड़ा मेट्रो स्टेशन है। यहां से दिल्ली-एनसीआर के किसी भी हिस्से में जाने के लिए मेट्रो की हर लाइन बदली जाती है।इसी मेट्रो स्टेशन के टीवी स्क्रीन पर एक दिन अचानक एक पॉर्न वीडियो चलने लगा जिसे वहां से गुजर रहे यात्री खड़े होकर देखने लगे। यही नहीं कुछ लोगों ने अपना मोबाइल निकाला और इसका वीडियो बनाना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने इस क्लिप को अपने फेसबुक और वॉट्सऐप पर शेयर करने लगे। इस तरह देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।
हालांकि जब हमारे पत्रकार ने इस बारे में डीएमआरसी के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इसकी पुष्टि करने से इंकार कर दिया। डीएमआरसी प्रवक्ता अनुज दयाल ने बताया कि यह जगह विज्ञापन के लिए प्राइवेट कांट्रैक्टर को दी गई है. अगर ऐसी कोई पोर्न क्लिप स्टेशन परिसर में चली है तो इसकी जांच की जाएगी और नियमों के आधार पर कांट्रैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

By Pradesh Times Saturday, April 15 17 12:00:00