सलमान बोले, गुस्सा मुझे भी आता है

By Pradesh Times Monday, January 16 17 12:00:00

सलमान बोले, गुस्सा मुझे भी आता है

बिग बॉस का फिनाले महीने के अंत में होना संभावित है। टास्क का अंतिम दौर जारी है। इस वीकेंड पर सलमान खान ने बानी और लोपामुद्रा की जमकर क्लास ली। बीते सप्ताह में दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसके बाद गालियां भी सुनाई दी। आलम यह था कि यह टास्क भी घरवाले हार गए।

इसके कारण पर सलमान खान ने लोपामुद्रा और बानी को सख्त शब्दों में नसीहत दी। सलमान खान ने घरवालों से कहा, 'इस घर में आपको बुरा व्यवहार और अच्छा बर्ताव दोनों ही करने के मौके मिलते हैं। आप क्या चुनते हैं? यह आप पर निर्भर है। गुस्सा तो मुझे भी आता है। बहुत ज्यादा आता है। मगर इसे नियंत्रित करना भी हमारे ही हाथ में हैं।'

दरअसल जब सलमान ने लोपा और बानी को उनकी गलती के लिए बातें सुनाई तो उनका कहना था कि 'हमें गुस्सा आ गया, इसलिए हमने ऐसा कर लिया। बाकी सदस्यों का भी कहना भी ऐसा ही था। ऐसे में सलमान ने सभी को समझाइश दी।'

सलमान खान ने इस बार मनु पंजाबी को भी उनके रवैये को लेकर खूब बातें सुनाई। हालांकि इस बात से मनु खुश नहीं थे। बाद में उन्होंने अपनी खीझ मोनालिसा पर उतारी भी। इसी दौरान मोनालिसा और मनवीर के बीच भी बहस हुई। तीनों दोस्तों के बीच विवाद की स्थिति बनी। आलम यह था कि मनु ने भी मोनालिसा को खूब बात सुनाई।

 

 

अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में घर के सदस्य कैसा व्यवहार करते हैं। कारण कि रोहन मेहरा ने एक बार फिर बानी पर निशाना साधा है। ऐसे में फिर से बानी सवालों के घेरे में नजर आएगी। रविवार को सलमान के साथ गोविंदा भी नजर आएंगे। वो यहां अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे।

By Pradesh Times Monday, January 16 17 12:00:00